Wednesday, April 30, 2008

$traight from My Heart (Part-III)


$ayaries written by Myself for My Be$t Friend$


[~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}


We are Friends & we will be,
Either we talk or we don’t be,
Friends are one who stay in Heart
& rest there as long as Life last.

~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~



U + Ur Smile = My Smile
U + Ur Dream = My Job to make it True
U + Distance = My Saddest Moment
U + Chat with Me = My Precious Moment
U + Me = My Best Friend Forever


{~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}


Today is a Day of Expressing your love to your loved ones,

I am expressing My love for my Best Friend by sending this Message.

Wish you a very Happy Valentine Day.


<~@~>~<~@~>~<~@~>~<~@~>~<~@~>~<~@~>~<~@~>


I can see you by close eyes,
I can hear you in every voice,
I dream of you every day & night
Because I love you straight from the bottom of My heart.


”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”=;=”

Sun is hot but it shine the whole world,
Moon is so far but still we see in moon our partner,
I have Lots of friends in my life,
But No one is as Good as You “ My Dear Friend”


~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~&~

Yuhi aapka message aata rahe,
Hamare hoto pe muskan late rahe,
Hum bhi apni yaado se aapko satate rahenge,
Aankho me aansu aur hoto pe muskaan late rahenge.

~#~#~#~#~#~#~#~#~#~#~#~#~#~#~#~

Hame aapke hisse ki khusiya nahi chahiye,
Baatna hai kuch to apne gam baatiye,
Khusiya baatene wale tumhe bahot milenge,
Par gam baatnewale zindagi me bahot kam milenge.

~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~!~


Rishte nibhana hame bhi aata hai,
Aapko hasana hame bhi aata hai,
Par hum itne badnaseeb hai,
Aapko hasane jate hai aur rula ke aate hai.

~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~*_~

Chaddar takiya leke hum so gaye,
Kisi ke sapno me hum kho gaye,
Sapno me dekha unka chehra humne,
Aur band aakho se hum ro gaye.

~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~@~


Hum Zindagi se kabhi sikwa ho nahi sakte,
Zindagi ke sadmo se dara nahi karte,
Ek baar hona tha so ho gaya,
Ab zindagi me hum baar-baar pyar kiya nahi karte.


{~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}={~@~}

No comments: